News7 Tv Today

India tour of England: Indian team arrive in Mumbai for 2-week quarantine | इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों का पहला बैच मुंबई पहुंचा, बाकी खिलाड़ी 24 मई को आएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों का पहला बैच बुधवार को मुंबई पहुंचा। पहले बैच में रविचंद्रन अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर, मयंक अग्रवाल और मोहम्मद सिराज शामिल है। बता दें कि टीम इंडिया 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के साथ दौरे की शुरुआत करेगी। जिसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ छह मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। 

कोविड-19 से उबरे रिद्धिमान साहा और स्टैंडबाय खिलाड़ी 24 मई को मुंबई पहुंचेंगे। कप्तान विराट कोहली और मुंबई में रहने वाले अन्य खिलाड़ी भी 24 मई को शामिल होंगे। इंग्लैंड जाने वाले सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और उनके परिवार के सदस्यों का होटल में चेक इन के पहले दिन RT-PCR टेस्ट होगा। इसके बाद क्वारंटीन में रहना होगा। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने के लिए 2 जून को उड़ान भरना है। इंग्लैंड पहुंचकर भी विराट कोहली की टीम को 10 दिन क्वारंटीन रहना होगा।

WTC फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया
बल्लेबाज: 

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा

विकेटकीपर: 
ऋषभ पंत, लोकेश राहुल और ऋद्धिमान साहा (राहुल-साहा को फिटनेस टेस्ट क्लियर करना होगा)

स्पिन ऑलराउंडर: 
हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर

तेज गेंदबाज: 
जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दूल ठाकुर और उमेश यादव

स्टैंडबाय प्लेयर्स:
बल्लेबाज : अभिमन्यू ईश्वरन
तेज गेंदबाज : प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, अर्जन नागवासवाला

Source link

news7tvtoday
Author: news7tvtoday